पाकिस्तानी क्रिकेटर्स और भारतीय अभिनेत्रियों के रिश्तों ने तोड़ी थी सरहद की दीवारें

0
101

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जोड़ी के बारे में तो आप जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारतीय स्टार के बीच रिश्ता बना है। इससे पहले भी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ भारतीय अभिनेत्रियों के नाम जुड़ते रहे हैं और उसमें कुछ सफल भी हुए हैं। आइए जानते हैं उन प्रेम कहानियों के बारे में, जिनके बीच दो देशों का बॉर्डर रुकावट नहीं बना।

तमन्ना भाटिया- अब्दुल रज्जाक- बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से जोड़ा गया था। एक बार रज्जाक और तमन्ना भाटिया एक ज्वैलरी शो में एक साथ दिखाई दिए थे और उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुईं थी। हालांकि रज्जाक की आएशा से शादी हो चुकी है और वो बच्चों के साथ जिंदगी गुजार रहे हैं।

जहीर अब्बास और रीता लूथरा- जहीर अब्बास ने 1980 में रीता से मुलाकात की थी, जिस वक्त रीता यूके में इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही थीं। उसके बाद उन्होंने 1988 में रीता से शादी कर ली और अपना नाम समिना अब्बास कर लिया।

इमरान खान और जीनत अमान- पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान का नाम कई बड़ी हस्तियों के साथ जुड़ा और उसमें एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान भी थीं। एक बार जीनत और इमरान के बीच रिश्ते की खबरें काफी आम हो गई थीं, लेकिन यह रिश्ता शादी में नहीं बदल पाया।

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन- पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम ने हुमा से शादी की थी, जिनकी 2009 में बीमारी की वजह से मृत्यु हो गई थी। उस वक्त एक रियलिटी शो के बाद वसीम का नाम पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ जुड़ा था।

शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे- तेज गेंदबाद शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे के प्यार की कहानी काफी आम थी। शोएब ने पहले कहा था कि अगर सोनाली ने प्रपोजल को इंकार किया तो वो उन्हें किडनैप कर लेंगे। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि वो सोनाली को पसंद करते थे, लेकिन किडनैप वाली बात गलत थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here