आसाराम और राम रहीम के बाद फलाहारी बाबा पर लगा दुष्कर्म का आरोप

0
256

लॉ की स्टूडेंट ने दर्ज कराया केस
जयपुर.
पहले आसाराम फिर राम रहीम और अब अलवर के फलाहारी बाबा उर्फ रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेन्द्र प्रपन्नाचारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की एक छात्रा, जो अभी जयपुर में कानून की पढाई कर रही है, ने फलाहारी बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने बुधवार को बताया कि बिलासपुर की एक युवती के साथ राजस्थान के अलवर स्थित फलाहारी बाबा द्वारा दुष्कर्म करने की शिकायत मिली है। युवती जयपुर में पढ़ती है और अगस्त माह में अपना पहला वेतन बाबा के आश्रम में दान करने गई थी। युवती ने बिलासपुर के महिला थाने में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है।
एसपी ने बताया कि 20 वर्षीय युवती जयपुर में कानून की पढ़ाई कर रही है। उसका परिवार अलवर स्थित मधुसूदन आश्रम के बाबा रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेन्द्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज का अनुयायी है। बाबा की सिफारिश पर युवती ने दिल्ली के एक वकील के पास इंटर्नशिप शुरू की, जहां उसे मानदेय के रूप में तीन हजार रुपये मिले थे। युवती रक्षाबंधन के दिन ये रुपये अलवर के मधुसूदन आश्रम में दान करने गई थी।
इस पर बाबा ने कहा कि वह अगले दिन रुपये दान करे और एक दिन आश्रम में रुक जाए। देर शाम बाबा ने युवती को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।
युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो गत 11 सितंबर को मामला दर्ज किया गया। अलवर पुलिस का कहना है कि वह पूछताछ करने आश्रम गई थी, लेकिन फलाहारी बाबा एक अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here