पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 68वां जन्मदिन हर्षोउल्लास के साथ मनाया

0
74

नरेश राव, धोरीमन्ना

बाड़मेर टाइम्स नेटवर्क

धोरीमन्ना- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 68वां जन्मदिन धोरीमन्ना ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर धोरीमन्ना ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दिनेश कुलदीप एवं प्रधान ताजाराम चौधरी की ओर से केक काटकर एवं कार्यकर्ताओं को मिठाई और गुड़ खिलाकर मुंह मीठा करवा कर गहलोत का जन्मदिन बड़े हर्ष उल्लास के साथ मनाया। कार्यक्रम के बाद धोरीमना के शिव मंदिर स्थित आलम गौशाला में गायों को गुड़ खिलाकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दीर्घायु होने एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना की गई l

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दिनेश कुलदीप ने संबोधित करते हुए कहा कि हर कांग्रेस कार्यकर्ता को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरह राजनीति में सादगी एवं ईमानदारी के साथ राजनीतिक जीवन में कार्य करना चाहिए। जिस प्रकार गहलोत ने एक साधारण परिवार में पैदा होकर राजनीति में उच्च पद पर पहुंचे एवं राजस्थान के मुख्यमंत्री बने और इस प्रकार मुख्यमंत्री रहते हुए इन्होंने हर वर्ग का ख्याल रखा और अपने शासन के दरमियान विभिन्न प्रकार की जन कल्याणकारी योजनाएं चलाकर सफल संचालन किया व देश एवं प्रदेश में अपनी मिसाल कायम की और देश के नंबर वन मुख्यमंत्री बने कुलदीप ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत के जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर संबोधित करते हुए प्रधान ताजाराम चौधरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने राजस्थान की जनता के दिल में ही नहीं हिंदुस्तान की जनता के दिल में जगह बनाई है आने वाला समय कांग्रेस का है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

इस दौरान सरपंच जगमाल राम खिलेरी, आईटी सेल संयोजक डीआर गोयल, आईटी सेल संयोजक उदय सियाग, किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष हेमाराम लुखा आदि नेताओं ने संबोधित किया। इस मौके पर खेमाराम बेनीवाल, मोहनलाल जांगू, किसान नेता मंगलाराम तेतरवाल, पूर्व सरपंच मांगाराम मेघवाल, ब्लॉक महामंत्री जगराम जाणी, राजूराम गोदारा, शिक्षक नेता सुजाराम विश्नोई, फगलू राम मेघवाल, छात्र नेता सुनील खिलेरी, द्वारका प्रसाद बिश्नोई, रामलाल दर्जी, रामतुल्ला खान, सायला खान, ईशाकखान, सलीम खान, विरधाराम खिलेरी, सुरेश कुमार, मुनेश मेघवाल, तेजाराम बिश्नोई, अचलाराम मेघवाल, सोनाराम सुथार, सहित् कांग्रेस के कई कार्यकर्ता गहलोत के जन्मदिन कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस दौरान कार्यकताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर और गुड खिलाकर गहलोत के जन्मदिन की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here