Home चौहटन-टाइम्स अधेड़ महिला ने टांके मे कूदकर की खुदखुशी, भतीजे ने जताया हत्या...

अधेड़ महिला ने टांके मे कूदकर की खुदखुशी, भतीजे ने जताया हत्या का संदेह

0
82

विपिन भंसाली, चौहटन 

बाड़मेर टाइम्स नेटवर्क 

-चौहटन क्षेत्र के बिसारनिया गांव का मामला 

-मृतका के भतीजे का आरोप- हत्या कर डाला टांके मे, पुलिस जुटी जांच मे 

चौहटन- बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के बिसारनिया गांव में मंगलवार तड़के एक अधेड़ उम्र की महिला ने अपने खेत मे बने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया तथा मृतका के पीहर पक्ष को घटना की सूचना दी।

पुलिस के अनुसार बिसारनिया गांव में लालीदेवी (43) पत्नी हनुमानराम ने अपने घर के नजदीक खेत मे बने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। वहीं मृतका के भतीजे चुन्नाराम ने उसकी भुआ को अपने बेटे का शादी का रिश्ता तोड़ने के लिये उसके रिश्ते में देवर प्रेमाराम पुत्र रुगनाथराम, देवरानी केशीदेवी पत्नी प्रेमाराम व रतनाराम पुत्र रुगनाथराम द्वारा दबाव बनाकर उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने संदेह जाहिर करते हुए पुलिस को बताया कि प्रताड़ना के चलते आत्महत्या या उसकी हत्या कर शव टांके में डाल देने का भी संदेह जताया है।

पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया तथा शव परिजनों को सौंपकर अनुसंधान शुरु किया है। चौहटन थानाधिकारी सुरेंद्र प्रजापत ने मय जाब्ता मौके पर पहुंचकर घटना के सभी पहलुओं का मौका मुआयना किया तथा आसपास के लोगों और परिजनों से पूछताछ शुरू की है। फिलहाल मामले का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये आत्महत्या का माला है या सुनियोजित हत्या ???

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here