बाड़मेर से जोधपुर आए युवक की लूट के इरादे से जहर देकर हत्या

0
593

जोधपुर।

संभाग के बाड़मेर जिले के रहने वाले एक युवक को जोधपुर आने के बाद बीच रास्ते जहर देकर मारने और लूटने का एक प्रकरण सामने आया है। मृत युवक के शव का शनिवार सुबह मथुरादास माथुर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
करवाया गया। बाड़मेर की समदड़ी पुलिस ने अनजान लोगों के खिलाफ हत्या व लूट का मामला दर्ज किया है। प्रकरण में गहनता से तफ्तीश जारी है।

पुलिस ने बताया कि बाड़मेर के समदड़ी थानान्तर्गत खराटिया का रहने वाला जेपाराम (40) पुत्र रामाराम मेघवाल गत शुक्रवार को अपनी बाइक से जोधपुर आया था लेकिन वह उसी दिन जोधपुर से बाइक पर ही बाड़मेर लौट गया। बताया गया है कि इस बीच पातों का बास के निकट तीन अनजान युवकों ने उसे जहर देकर लूट लिया। वह उक्त स्थान पर बेहोशी की हालत में मिला। इस पर किसी शख्स ने उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया। जेपाराम की शनिवार सुबह अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

उसके भांजे करणाराम ने घटनाक्रम की जानकारी दी थी। इस पर समदड़ी पुलिस ने भांजे करणाराम की रिपोर्ट पर लूट व हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि मोबाइल कॉल डिटेल से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वह किसके कहने पर जोधपुर आया और किससे बात हुई थी। मौत की वास्तविक वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर पता लगेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here