राष्ट्रीय स्तर की टॉप शॉट शूटिंग प्रतियोगिता : फैसल सैयद ने एक गोल्ड सहित जीते दो पदक

0
93

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

जोधपुर- सनसिटी के उभरते शार्प शूटर फैसल सैयद ने राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग प्रतियोगिता में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। जयपुर के जगतपुरा स्थित आरएससी ओएसिस शूटिंग रेंज में आयोजित महावीर सिंह टॉप शॉट शूटिंग चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए फैसल ने 50 मीटर राइफ़ल प्रोन स्पर्धा के जूनियर वर्ग में स्वर्ण पदक पर निशाना साधा। इसी स्पर्धा के सीनियर वर्ग में वे बंगाल के मोनोजित करमाकर से मात्र दो अंक पीछे रहे नतीजतन सीनियर वर्ग में उन को कांस्य पदक पर संतोष करना पड़ा।

इसी स्पर्धा में सैयद जुनैद ने भी भाग लिया लेकिन अपने ही छोटे भाई से दो अंक पीछे रहने के कारण चौथे स्थान पर रहे।इस तरह इस प्रतियोगिता में फैसल सैयद ने दो पदक जीते।प्रतियोगिया में देश भर के सेकड़ो शूटर्स ने भाग लिया।

पुरस्कार वितरण समारोह के अवसर पर राजस्थान खेल परिषद के जनसंपर्क अधिकारी तेजराज सिंह मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता 21 अंतरराष्ट्रीय पदक विजेता शूटर ओमप्रकाश चौधरी ने की जबकि अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज कैप्टेन रामप्रकाश यादव इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित थे। कॉमनवेल्थ खेलो के स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज औऱ आयोजन निदेशक महावीर सिंह शेखावत ने अतिथियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर देश भर से आये निशानेबाज, उनके परिजन, खेल प्रेमी, खेल संघो के पदाधिकारी और काफी तादाद में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here