चैक गणराज्य में विख्यात ग्रांड प्रिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचा भारतीय दल

0
75

बाड़मेर टाइम्स नेटवर्क

-फैसल ने 602 स्कोर के साथ किया अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन

-अगले दौर में पहुँचा फ़ैसल, पदक की उम्मीद बरकरार

जोधपुर- सूर्यनगरी के शार्प शूटर फैसल सैयद को उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर दो देशों में दो प्रतिष्ठित प्रतियोगिताओं में गए भारतीय दल में शामिल किया गया है। इस दल के साथ फैसल चैक गणराज्य के शहर पिलसन पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अगले राउण्ड में प्रवेश किया है। चैक गणराज्य के शहर पिलसन में होने वाली इस प्रतियोगिता में विश्वभर के श्रेष्ठ शूटर्स शिरकत करते हैं। चैक शूटिंग फेडरेशन की मेजबानी में हो रही 49वीं ग्राण्ड परिक्स आॅफ लिबरेशन- 2018 प्रतियोगिता में भारत के भी वर्तमान के टाॅप शूटर्स शिरकत कर रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट शूटिंग प्रदर्शन के आधार पर जोधपुर के फैसल सैयद को भारतीय दल में शामिल किया गया।

फैसल सैयद इस प्रतियोगिता में 50 मीटर प्रोन व्यक्तिगत व टीम स्पर्धा में भाग ले रहे हैं। रविवार को फैसल ने अपने पहले मैच में अपना अब तक सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर 602.1 करते हुए अगले दौर में प्रवेश किया। इस प्रदर्शन के आधार पर भारत को पदक मिलने की उम्मीद बनी हुई है।

इस प्रतियोगिता के बाद फैसल जर्मनी में होने वाली अन्तर्राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लेंगे। भारतीय दल का यह विदेश टूर करीब 20 दिनों का है। इसमें कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ी भाग ले रहे हैं और भारत को पदकों की आशा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here