Home टाइम्स न्यूज जोधपुर नाकाबंदी में 21 लाख की नकदी पकड़ी, चार गिरफ्तार

नाकाबंदी में 21 लाख की नकदी पकड़ी, चार गिरफ्तार

0
554

जोधपुर।

महानगर की डांगियावास पुलिस ने शुक्रवार रात नाकाबंदी में एक स्कॉर्पियो से 21 लाख रुपए की नकदी जब्त कर चार लोगों को हिरासत में लिया है। संदेह है कि यह रुपए मादक पदार्थ की तस्करी कर लाए गए है या फिर मादक पदार्थ की खरीद के लिए जा रहे थे। पकड़े जाने पर स्कॉर्पियो में सवार चारों लोग पुलिस से उलझ गए और धक्का-धूम करने लगे। तब पुलिस ने इन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी (पूर्व) डॉ. अमनदीपसिंह कपूर ने बताया कि शुक्रवार रात करीब पौने बारह बजे डांगियावास पुलिस ने नया बाईपास पर नाकाबंदी कर रखी थी। तब एक मध्यप्रदेश पासिंग नंबर की स्कॉर्पियो जोधपुर की तरफ से आती दिखी। इस पर थानाधिकारी सुरेश चैधरी ने मय जाब्ते के इस गाड़ी को रूकवाया और गाड़ी के कागजात मांगे। संतोषजनक जवाब नहीं दिए जाने पर पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली।

एसीपी भोपालसिंह लखावत भी मौके पर पहुंचे और गाड़ी में छिपाकर रखे 21 लाख रुपए जब्त किए। रुपयों के बारे में पूछताछ किए जाने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिला। तब स्कॉर्पियो में सवार मध्यप्रदेश के नीमच निवासी राजेंद्र गुर्जर, मानपुरा नीमच निवासी भवानीराम, नीमच धाकड़ा का बालकिशन धाकड़ और जोधपुर के भवाद विनायकपुरा निवासी रामरतन को हिरासत में लिया गया।

डांगियावास पुलिस ने बताया कि ज्यादा पूछताछ किए जाने पर यह लोग पुलिस से उलझ गए और धक्का-धूम पर उतारू हो गए। तब पुलिस ने इन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए नोटों में 2 हजार के 930, 500 के 574 व 100 के 30 नोट है। संभवतः यह रकम किसी मादक पदार्थ की तस्करी की हो सकते है, इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here