श्मशान में मिला युवक का शव, मौके पर जमा हुई लोगों की भारी भीड़ 

0
18

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

-पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को किया सुपुर्द

बाड़मेर- शहर के सार्वजनिक श्मशान घाट के पास स्थित रावणा राजपूत समाज के श्मशानघाट में युवक का शव मिलने का मामला सामने आया। ख़बर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई और मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक कमलेश (30) पुत्र हरिराम खत्री शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। युवक के आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।

कबूतरों को दाना देने घर से निकला था युवक

मृतक के परिजनों के अनुसार कमलेश हमेशा की तरह सुबह 5 बजे घर से कबूतरों को दाना देने निकला था। जब कमलेश घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद रावणा राजपूत समाज के बाहर परिजनों को कमलेश के चप्पल दिखाई दिए। इस पर परिजनों ने संदेह के आधार पर श्मशान में युवक को तलाशना शुरू किया तो, युवक का शव श्मशान के टांके में दिखाई दिया। जिस पर संबंधित पुलिस थाना को सूचना दी गई।

परिजनों का कहना है कि कमलेश का परिवार में कोई झगड़ा नहीं हुआ था। परिजनों ने बताया कि युवक की शादी करीब 6 महीने पूर्व ही हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here