नागौर सभापति के खिलाफ के उतरे बाड़मेर नगर परिषद के कार्मिक 

0
84

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

-सभापति को गिरफ्तार करने व कार्मिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करवाने की मांग 

-जिला कलक्टर के मार्फत सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन 

बाड़मेर- नागौर नगर परिषद के सभापति की गिरफ्तारी व निलंबन की मांग को लेकर बाड़मेर नगर परिषद के आयुक्त के नेतृत्व में पहुंचे नगर परिषद के कार्मिकों ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

जिला कलक्टर को दिए ज्ञापन में उन्हीने बताया कि सफाई कर्मचारी भर्ती जैसे महत्वपूर्ण राजकार्य में बाधा पहुंचाने व नागौर नगर परिषद के सचिव नरेंद्र बापेडिया को जान से मारने की धमकी देने वाले नागौर नगर परशाद के सभापति कृपाराम सोलंकी की तत्काल गिरफ्तारी हो वहीं कर्मिकों ने सभापति को निलंबित करने की भी मांग की। साथ ही ज्ञापन में उन्होंने सफाई कर्मचारी भर्ती से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों की सुरक्षा की मांग भी की है।

ज्ञापन देने के दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए बाड़मेर नगर परिषद आयुक्त पंकज मंगल ने कहा कि नागौर नगर परिषद सभापति ने राजकार्य में बाधा डालते हुए सचिव नरेंद्र बापेडिया को जान से मारने की धमकी दी वहीं उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया। घटना की निंदा करते हुए नागौर नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल ने  नागौर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। लेकिन, मामले में आयक्त को ही एपीओ कर दिया गया। ज्ञापन में उन्होंने नागौर सभापति को गिरफ्तार व निलंबित करवाने और सफाई भर्ती से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करवाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here