Home बाड़मेर-टाइम्स प्रेम प्रसंग के चलते आशिक ने कर दी माशूका के पति की...

प्रेम प्रसंग के चलते आशिक ने कर दी माशूका के पति की ह्त्या और माशूका का काट दिया नाक 

0
17

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

-नागाणा थाना अन्तर्गत छीतर का पार गांव मे बुधवार देर रात की घटना 

बाड़मेर- कहते हैं ना कि इश्क जब किसी के सिर चढ़ कर बोलता है तो आशिक कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। ऐसे ही एक आशिक ने अपनी मासूका की नाराजगी को बेवफाई समझते हुए प्रेमिका के पति की हत्या कर दी. वहीं प्रेमिका पर भी जानलेवा हमला बोलकर उसकी नाक काट दी। प्रेमी ने अपने प्यार के चक्कर मे प्रेमिका के पति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग में ब्रेकअप होने से खफा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का नाक काट लिया और उसके पति की हत्या कर दी। छीतर का पार गांव में बुधवार देर रात प्रेमी ने प्रेमिका के घर में प्रवेश कर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है।

यह है पूरा मामला 

नागाणा थाना क्षेत्र के छितर का पार गांव में बुधवार देर रात एक ढाणी में एक युवक की हत्या के साथ ही उसकी पत्नी का नाक काटने की घटना से जिले भर मे सनसनी फैल गई। बीती रात किशनाराम पुत्र मंगनाराम अपने घर में सो रहा था और उसकी पत्नी भी घर मे मौजूद थी। इस दौरान देर रात जोगाराम ने घर में प्रवेश कर किशनाराम पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। वहीं आरोपी ने सो रहे किशनाराम को संभलने तक का अवसर नहीं दिया।

किशनाराम को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी जोगाराम ने मृतक की पत्नी पर हमला बोला और उसका भी नाक काट दिया। नाक काटने के लिए उसने अपनी प्रेमिका के चेहरे पर कई वार किए। इस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही बाड़मेर पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला सहित अन्य पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। प्रारम्भिक पूछताछ में हत्या के कारणों की अलग ही कहानी निकल कर सामने आई। पुलिस ने आरोपी की तलाश में तेजी दिखाते हुए उसे घटनास्थल से काफी दूर शिव थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। गंभीर घायल मृतक की पत्नी को इलाज के लिए पहले बाड़मेर लाया गया, बाद में इलाज के लिए जोधपुर रैफर कर दिया गया।

प्रेमिका ने चाहा ब्रेकअप : नाराज़ प्रेमी ने किया जानलेवा हमला 

जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में ब्रेकअप होने से नाराज जोगाराम ने यह कदम उठाया। जोगाराम और मृतक की पत्नी के बीच लम्बे समय से अफेयर चल रहा था। इस कारण मृतक किशनाराम की पत्नी अपने पति से अलग ही रहती थी। कुछ दिन पूर्व ही किशनरम की पत्नी किसी बात पर जोगाराम से नाराज हो गई। जिसके बाद से ही वह वापस अपने पति के साथ रहने के लिए ससुराल आ गई थी। अपनी प्रेमिका के इस तरह त्याग देने से नाराज जोगाराम ने बदला लेने की ठान ली और बीती रात उसने दंपति पर जानलेवा हमला कर किशनाराम को मौत के घाट उतार दिया वहीं उसकी पत्नी के चेहरे पर वार कर उसकी नाक काट दी और उसे गंभीर घायल कर दिया।

आधा दर्जन से ज्यादा हिरासत में 

बाड़मेर के नागाणा पुलिस ने इस प्रकरण में कार्रवाई करते हुए चार से छह संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया हैं. हालांकि, इस की पुष्टि किसी जिम्मेदार अधिकारी ने नहीं की हैं लेकिन बताया जा रहा हैं कि आधा दर्जन लोग पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गये हैं जिनमे हत्या का आरोपी जोगाराम भी शामिल है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here