पुलिस के खिलाफ उतरे सर्वसमाज के लोग, उनरोड़ व चवा प्रकरण में त्वरित कार्यवाही की मांग

0
22

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

-दुष्कर्म व हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग

बाड़मेर- जिले के गिराब थाना अंतर्गत मासूम के साथ साथ दुष्कर्म कर हत्या करने व बायतू के चवा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर टांके में डालने के मामले में त्वरित कार्यवाही की मांग को लेकर सर्वसमाज ने जिला मुख्यालय पर बाड़मेर पुलिस का विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं सर्वसमाज के लोगों ने अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी विश्नोई को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नाम ज्ञापन सौंपा।

छात्रसंघ अध्यक्ष गजेन्द्रसिंह गोरडिया ने बताया कि ऐसा जघन्य अपराध करने वालों के खिलाफ पुलिस को त्वरित कार्यवाही कर जल्द ही फांसी के तख्त तक पहुंचाना चाहिए। हेमंत राजपुरोहित ने बताया कि पुलिस की ढीली व मंद कार्यवाही अपराधों को लगातार बढ़ावा दे रही है, जो बाड़मेर के लिए ठीक नहीं है।प्रदर्शनकारियों के कहना है कि जब तक दुष्कर्म व हत्या के आरोपियों को फांसी नहीं मिल जाती तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

ज्ञापन में उन्होंने उनरोड़ व चवा प्रकरण में दुष्कर्म व हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की है। इस दौरान कंवराजसिंह राजपुरोहित, नरेन्द्रसिंह राजपुरोहित, घनश्यामसिंह जुडिया, सवाईराम दर्जी, ओमप्रकाश चौधरी, चैनाराम मेघवाल सहित सर्वसमाज के कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here