ब्लैक पैंथर (फेम विंस्टन ड्यूक) है प्रभास के फैन!

0
59
NEW YORK, NY - FEBRUARY 06: Winston Duke attends the Joseph Abboud Men's Fashion Show during New York Fashion Week Mens' at Hotel Wolcott Ballroom on February 6, 2018 in New York City. (Photo by Steven Ferdman/Patrick McMullan via Getty Images)

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

मुंबई- मार्वल्स की ‘ब्लैक पैंथर‘ में एम’बाकू की भूमिका निभा चुके हॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता विंस्टन ड्यूक भारत के सुपरस्टार प्रभास के बहुत बड़े प्रशंसक है और उन्हें बाहुबली सीरीज़ देखना बेहद पसंद है। हाल ही में विंस्टन ड्यूक ने प्रभास और उनकी फिल्म ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूज़न’ के लिए अपना प्यार साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया था।

प्रभास को राजा की उपाधि देते हुए और उन्हें लंबी उम्र का वास्ता देते हुए, विंस्टन ड्यूक ने बाहुबली अभिनेता के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है।

प्रभास को अपना पसंदीदा अभिनेता बताते हुए, ब्लैक पैंथर अभिनेता विंस्टन ड्यूक ने फिल्म की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”मेरी पसंदीदा फ़िल्म #Baahubali देख रहा हूँ।” अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से प्रभास की फिल्मों के लिए प्रेम व्यक्त किया है।

एक एक्शन हीरो होने के नाते, विंस्टन ड्यूक ने पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास और एक्शन फिल्म बाहुबली के लिए उनकी तारीफ़ों के पूल बांधे |

भारत के सबसे पसंदीदा अभिनेता में से एक प्रभास के फैन सिर्फ भारत तक सीमित नहीं है बल्कि पूरी दुनिया बाहुबली की फैन है। बाहुबली स्टार प्रभास ने ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ की रिलीज के बाद पूरे विश्व मे सनसनी मचा दी थी, वही फ़िल्म की अगली कड़ी के साथ अभिनेता की लोकप्रियता और स्टारडम में भी इज़ाफ़ा देखने मिला।

बाहुबली स्टार प्रभास ने अपने शानदार व्यक्तित्व और भारतीय राजकुमार के रवैया के साथ पूरे राष्ट्र को अपना दीवाना बना दिया था। बाहुबली फ्रेंचाइजी एक बड़ी सफ़लता के साथ भारत की पसंदीदा फिल्म बन गयी है।

सुपरहिट फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास सबसे योग्य बैचलर बन गए है और अब तक लाखों दिलों पर शासन कर रहे हैं।

प्रभास फ़िलहाल अपनी आगामी एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त है जो एक बड़े पैमाने की त्रिभाषी फिल्म है। फिल्म के टीज़र को जनता से बड़ी प्रतिक्रिया हासिल हुई है और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतेज़ार किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here