न्याय आपके द्वार : पीएम आवास योजना के अंतर्गत 75 महिलाओं को आवासों की स्वीकृति जारी

60

विपिन भंसाली, चौहटन

बाड़मेर टाइम्स नेटवर्क 

चौहटन- कस्बे के ग्राम पंचायत के सभागार में बुधवार को न्याय आपके द्वार शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे राजस्व सम्बन्धी प्रकरणों के निस्तारण के साथ ही विभिन्न जन कल्याण कारी योजनाओ में व्यक्तिगत लाभ के मौके पर स्वीकृतियां जारी की गई।

राजस्व विवादों के आपसी सहमति से निस्तारण करवाने की प्रक्रिया के साथ ही एसडीएम भूपेन्द्र यादव ने कहा कि पारिवारिक विवादों का आपसी सहमति से निस्तारण करना अच्छी पहल है। शिविर में पहुंचे चौहटन विधायक तरूणराय कागा ने कहा कि क्षेत्र के सर्वागीण विकास के साथ ही सरकार ने व्यक्तिगत लाभ की योजनाएं संचालित कर आम गरीबो को लाभ पहुंचाने के कारगर प्रयास किए है। इस मौके पर दर्जनों महिलाओ को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन के किट उपलब्ध करवाए गए। वहीं वृद्धावस्था, विधवा, विकलांग एवं संयुक्त पेंशन के लिए आवेदको के पीपीओ आदेश जारी किए गए। इस अवसर पर 75 महिलाओ को प्रधानमंत्री आवास योजना के स्वीकृति आदेश जारी किए गए।

इस दौरान तहसीलदार तुलछाराम विश्नोई, विकास अधिकारी बाबूसिंह राजपुरोहित, जिला परिषद सदस्य रूपसिंह राठौड़, भाजपा मण्डल अध्यक्ष हिन्दुसिंह राठौड़ सहित कई अधिकारियों ने मौके पर उपस्थित रहकर सेवाएँ प्रदान की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here