पिता के साथ मारपीट कर 13 वर्षीय नाबालिग को अगवा करने का मामला : पीड़ित परिवार के लोग पहुंचे एसपी के द्वार

120

बाड़मेर टाइम्स ब्यूरो 

बाड़मेर- जिले के चौहटन क्षेत्र के बूठ राठौड़ान गांव में दो दर्जन से अधिक बदमाशो ने पिता पर हमला कर उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया। मामले को करीब 45 घंटे का वक्त बीत चुका है। लेकिन, बाड़मेर पुलिस द्वारा अभी तक ना नाबालिग को दस्तयाब किया गया है और ना ही मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

13 वर्षीय नाबालिग के अपहरण के बाद पूरा परिवार चिंता में है। वहीं बाड़मेर पुलिस नामजद आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामले को लेकर आज शनिवार नाबालिग के पिता सहित उनके परिवारजनों ने बाड़मेर एएसपी रामेश्वरलाल मेघवाल को ज्ञापन सौंपकर नाबालिग को दस्तयाब करने के साथ नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

ज्ञापन में नाबालिग के पिता ने बाड़मेर पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है। नाबालिग के परिजनों का कहना है कि अपहरण की घटना को करीब दो दिन बीतने को है। लेकिन, पुलिस द्वारा मामले में कोई कार्यवाही नहीं कि जा रही है। उनका आरोप है कि राजनीतिक दल आरोपियों पर मेहरबान है यही वजह है कि पुलिस दबाव में कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों से नाबालिग बेटी की जान को खतरा है। ज्ञापन में उन्होंने नाबालिग को दस्तयाब करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

क्या है मामला

गुरुवार देर रात करीब एक बजे वाहनों में सवार होकर आए दो दर्जन लोगों ने उसके पिता के सामने ही बेटी को उठा ले गए। जब पिता द्वारा इसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने नाबालिग पिता के साथ लाठियों से से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। मामले को लेकर पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी भी की लेकिन, आरोपी अभी तक फ़रार है। चौहटन पुलिस के अनुसार गिराब थाना क्षेत्र के उगेरी निवासी मुख्य आरोपी सवाईसिंह पुत्र मंगलसिंह के खिलाफ नाबालिग का अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया है।

इनके खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार नाबालिग के पिता ने चैनसिंह, गेनसिंह, शैतानसिंह, सांगसिंह, रतनसिंह, रामसिंह निवासी उगेरी, छुगसिंह, गुलाबसिंह, तनसिंह रेडाणा, भूरसिंह,खुमासिंह, गंगसिंह, नरपतसिंह, बागसिंह, तेजपालसिंह, लीलसिंह, शैतानसिंह, प्रतापसिंह,बलवंतसिंह, मेगसिंह, चंदनसिंह, लीलसिंह, जोगराजसिंह, जोगराजसिंह, गुलाबसिंह, नारायणसिंह, मनोहरसिंह, निम्बसिंह, हमीरसिंह, डूंगरसिंह, सोजसिंह, अखसिंह, पृथ्वीराजसिंह, बागसिंह खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

इनका कहना

नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज कर टीमें गठित की गई है। तीन थानाधिकारी मामले को लेकर तलाश में जुटे है।  कई संदिग्ध लोगों को दस्तयाब किया है। पुलिस दबिश देकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

रामेश्वरलाल मेघवाल, एएसपी बाड़मेर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here