सांचौर विधायक को स्वाइन फ्लू, अस्पताल में भर्ती

230
Demo Pic.

जोधपुर। प्रदेश में स्वाइन फ्लू पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। हालात ये है कि अब ये रोग आम ही नहीं खास को भी अपना शिकार बना रहा है। प्रदेश भर में स्वाइन फ्लू पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। साथ ही प्रदेश में स्वाइन फ्लू से मौतों का आंकड़ा 85 से पार हो चुका है। इस बीच खबर आई है कि सांचौर विधायक सुखराम विश्नोई को स्वाइन फ्लू होने के लक्षण पाए गए हैं।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी का स्वाइन फ्लू से निधन होने के बाद कोटा से विधायक संदीप शर्मा की पत्नी को भी स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई, जिसके बाद आज जालोर सांचौर से कांग्रेस विधायक सुखराम विश्नोई को स्वाइन फ्लू होने के लक्षण पाए गए है।

निजी सहायक भी था पोजिटिव
बता दे कि गत दिनों विधायक के निजी सहायक को स्वाइन फ्लू पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद आज चिकित्सकों को दिखाने पर स्वाइन फ्लू होने का संदेह जताया है। बताया जा रहा है कि तेज खांसी, बुखार और जुकाम के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल उनका अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कीर्ति कुमारी का हो चुका है निधन
उल्लेखनीय है कि भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ से भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी का गत दिनों जयपुर के एक अस्पताल में स्वाइन फ्लू से निधन हो गया था। कीर्ति कुमारी का शुरू में कोटा और बाद में जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में उपचार चल रहा था लेकिन स्थिति नाजुक होने पर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका निधन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here